Kyu ro rahi hai
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Kyu ro rahi hai
pagla gaye hai idhar sab.. 😝🤭🤭Originally posted by: PutijaChalhov
Kanyadaan se 3rd bache par pahuch gaye yo kya sab ne nasha kiya kya🤣🤣🤣 udhar Vir anger aur jealous mode me hai aur yaha sab🤣🤣 vaise 1st time jab Purvi ko girne se bachaya tha tab se vo possessive and protective mood me aa gaya tha 🤣🤣 nahi to use girne deta kya episode lag gaya
Par pur third baccha to hai viru ka.. 🤭🙈🤭🙈
Woh daddy hai toh daddy hi bolungi na 😳
Rolling into daddy issues
Main nahin bana hoongi 😒😔...tum logon ko mazaak lag raha hai😒😒😒
Banao. Banao.. Saath mai dukh saajha karenge.. 😝🤣🤣🤣
Originally posted by: PutijaChalhov
Ha yaar pehle saadi ke baad car door kholna sikaya tha na uski dairy pad liya and then when she tried to show her skills zor se danth diya kahi pol na khul jaye🤣
Yahi sab toh ☺️
His baby
Originally posted by: PutijaChalhov
Ha yaar pehle saadi ke baad car door kholna sikaya tha na uski dairy pad liya and then when she tried to show her skills zor se danth diya kahi pol na khul jaye🤣
Aur bhi hai
Apne hat se khana khilana, dress lana, ready karna madam ki faltu ki bak bak sunna, uska online shopping ka kharcha uthana, duniya jahan ke gift leana,
Kenika your siggy😆
Aap hii ki churayi hai.. 😝🙈🤭
Expression.. 🤣
Cute lagta hai isme viru.. 😚
Aur viru ki harkate dekh jab bhi bawari gussa hoti humesha expensive gift leata jake 😏😏😏😏😏
paise dekh kar team saki na ban jaaye..🤣Originally posted by: Amaraddict
Mujhe toh Pur ke daddy ki entry dekhni hai
unhi ki wajah se toh daddy issue hua hai Pur ko😳
Woh team Viru hai 😎