Originally posted by: SlytherInMe.
ab toh sab confusayga ke mein kd ke hot pics bhej rahi hoon ya kuch aur 🤣🤣
maza ayega 🤣🤣
Bahuth hi bada popat hogaya...but now I will become alert whenever you share links🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: SlytherInMe.
ab toh sab confusayga ke mein kd ke hot pics bhej rahi hoon ya kuch aur 🤣🤣
maza ayega 🤣🤣
Bahuth hi bada popat hogaya...but now I will become alert whenever you share links🤣
Originally posted by: SlytherInMe.
agar naya wala nahi dalthi toh fikar not, i will personally send you some nde ones 🤣🤣
Ab mai teri sab chaal samaj gayi hu
Jab tu Anita ka reel bolegi iska matlab tune KD ki reel dali hai and jab bolegi KD ka reel hai tab dalegi Anita ka reel jo mai dekhungi hi nahi. Tere saare clickbaits samaj gayi hu mai 🤣🤣
Originally posted by: ItsmePriya
Bahuth hi bada popat hogaya...but now I will become alert whenever you share links🤣
Lol same maine wohi just comment kiya Pri! 🤗 Ashu ki saare karnaame pata chal gaye hai apne ko.. ab sirf alert rehna hai🤣
KD Ka reel...pls share that Aashu
haan haan alert raho 🤣🤣
bas ye samaj lena ke by the next time I attack you won't remember 🤣🤣
gags are my specialty 😉 just ask those who read my stories 🤣🤣
https://www.instagram.com/reel/CPFLC3iheY7/?utm_medium=copy_link
chalo this time asli wala 😆
pri tu bhi dekhna 🤣
Nahi dikha rahi mujhe😭
Originally posted by: SlytherInMe.
https://www.instagram.com/reel/CPFLC3iheY7/?utm_medium=copy_link
chalo this time asli wala 😆
pri tu bhi dekhna 🤣
Chalo this was fine....KD is the saving grace❤️
Originally posted by: GrilledCheese
Hopefully his store kaand will give this to us 😈 Jaanu is shit scared of both Gaumbi and Shiva 🤣
Not sure about Dev 😆
are don't you remember, dev ne toh jaanu ki jaluus nakala tha jaluus 🤣🤣🤣
Twitter People are massively trolling Dev😂😂😂
The memes are hilarious 🤣🤣
Chahe makers uski kartoot bhul jaate, par audience nahi bhulti 😎