Originally posted by: Sadme-Me-Hu
Kal sickand sir ke saath me bhi gayi thi sai se milne...wo reaction sai ka mere liye tha ...🤣
Hallucinations , day dreams and what else ..
Sadma girl , I am worried about your mental helath 😬🤔😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Sadme-Me-Hu
Kal sickand sir ke saath me bhi gayi thi sai se milne...wo reaction sai ka mere liye tha ...🤣
Hallucinations , day dreams and what else ..
Sadma girl , I am worried about your mental helath 😬🤔😂
Hallucinations , day dreams and what else ..
Sadma girl , I am worried about your mental helath 😬🤔😂
Raat ki utri nhi abhi🤣
I don't watch that show 👍
Originally posted by: Isamreen
Gang up ki kya baat kahi...
Woh toh Neha ne hi poocha tha k tum zyada dangerous ho ya nahi, par maine kaha tha neutrally k tum aur Neha dono ho but zyada kon hai yeh pata nahi ....
Isme buri baat kya hui, mai aaj tk nahi samajh payi 🤔
Mai abhi bhi tumhari appi hoon 😊
But can't resist to tease you 😉
Khud hi dono poll poll khel rhi thi
The kapil sharma show 😂
Hallucinations , day dreams and what else ..
Sadma girl , I am worried about your mental helath 😬🤔😂
Isliye toh Sadme me hu😆
Uda lo mazak..mujhe kya🤣
Sach jaldi bahar aayega
You knw, I had the same doubt regarding Sunny and his cousin, I didn't dare mention it knowing you all here 🤣🤣..
I have seen that 😂😂. I somehow knew you would see it too and tease me on that
Ugh, why is she named Nidhi 🤣. Waise my name isn't just Nidhi ... Woh sirf ada naam hai 🤣🤣
Originally posted by: Sadme-Me-Hu
Isliye toh Sadme me hu😆
Uda lo mazak..mujhe kya🤣
Sach jaldi bahar aayega
🤣🤣🤣
Sadme se bahar kab aogi ?🤣🤣 when Sai finally gets married ( to me ) tum coma mein chali jaogi yah Sasti Kamolika banogi 🤣😂
You knw, I had the same doubt regarding Sunny and his cousin, I didn't dare mention it knowing you all here 🤣🤣..
I have seen that 😂😂. I somehow knew you would see it too and tease me on that
Ugh, why is she named Nidhi 🤣. Waise my name isn't just Nidhi ... Woh sirf ada naam hai 🤣🤣
🤣main hasu ki tmko tease karu🤣
Kahin ye dr sach na ho jaye😲
Phir tu line se out🤣
Ab aadha naam ho ya poora naam toh tmhara he hai!👍🏼