kal lottery nikalegi ...😆tab tak wait kari....waise adi biwi ke chakkar mein aur kya kya banega
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
kal lottery nikalegi ...😆tab tak wait kari....waise adi biwi ke chakkar mein aur kya kya banega
Originally posted by: water_83
kal lottery nikalegi ...😆tab tak wait kari....waise adi biwi ke chakkar mein aur kya kya banega
I think they purposefully made him cringey ott because that is the only way adi will not get caught in disguise. Water ji welcome back😆 aapki tippanees miss kar raile hai hum.
plus bs ka hariyali kurta paar jeevan mein banjar hi banjar 😆..same applies to didi😆Originally posted by: FlowerHater
Dadi is also at function😆
Maine pic dekhi IS Story pe😆of preet ma'am😆
BS ne sare sasural walo ko invite kiya h😆
He is having big heart 😆
It will be hum saath saath h in alternative universe😆
literally drained with episode ....adilie story wahin hai ..imlinder ki duplicate story ka achaar dalenge kya 😆Originally posted by: wizardofoz2
I think they purposefully made him cringey ott because that is the only way adi will not get caught in disguise. Water ji welcome back😆 aapki tippanees miss kar raile hai hum.
Meko laga meko kisi devmanus ne report kar diya😆
Originally posted by: FlowerHater
Meko laga meko kisi devmanus ne report kar diya😆
aap aisa kuch ki kya??? 😆
Originally posted by: water_83
literally drained with episode ....adilie story wahin hai ..imlinder ki duplicate story ka achaar dalenge kya 😆
Max 2 ya 3 epis ke liye dikhaayenge, i actually found him funny because adi was so uncomfortable doing the drama that he went ott with the sardar ki acting. Hafter mein 4 epis tho avg hi honge naa, daily soap jo chalaani hai.😆
Nahi yaar😆
Par log kaafi centimental hote 😆keh ni sakte😆
Originally posted by: water_83
kal lottery nikalegi ...😆tab tak wait kari....waise adi biwi ke chakkar mein aur kya kya banega
count karate hai..
patrakaar,
chayachitrakaar (photographer)
bhayadohak ( blackmailer)
abhi toda sa jasus.. aur bhi kuch naya ho hijayega 😆
(senti) mental jaroor possible hai 😆
waise i couldnt read my notifications too...😆