Hawww tune ex Appi ko apna dushman bola😲
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Hawww tune ex Appi ko apna dushman bola😲
Here I am 🤣
Sunny promised to help me get married to RR. Toh mein us nalayak ki help karne ke liye Raji ho gayi 🤣🤣
Varna shakal na dekhu uska 🤣🤣
Ye dekho behen bhai ka pyar🤣
Haww u r manipulating my words🤣
Originally posted by: Siddiquie
jyoti🤗Arey I'm busy busy re😭And oopar se kuch ek hafte se episodes bhi nahi dekhe,isliye nahi aayi😆
Han han itna busy ho ke tagg kiya sath ke sath reply aa gya🤪
Itna bhi mat pdhayi kro...thoda rest do apne aap ko baby girl👍🏼
Originally posted by: Siddiquie
jyoti🤗Arey I'm busy busy re😭And oopar se kuch ek hafte se episodes bhi nahi dekhe,isliye nahi aayi😆
Are busy girl kabhi idhr bhi hi hello kr diya karo🤗
Originally posted by: rikara94
Kon si bio?🤪
Roz forum pe hi hoti h..bas idhar hi nahi aati...humare sath Raghav discuss nahi krti
Bio🤣shri he bata skti h konsi bio🤣
Shri where are you??
Lol, same . Humne kabza Kar Liya hein yaha 🤣🤣
Humko shayad log pagal samajhthe hein , they don't enter here 🤣🤣
Lol🤣 sahi baat, hum sab pagal hai idhr or woh normal log darte hain shayd🤣
Originally posted by: rikara94
Lol🤣 sahi baat, hum sab pagal hai idhr or woh normal log darte hain shayd🤣
Ofcourse iss sazisho ke bhanwar mein kon phasna chahega🤣
So what bhai h...jaise b ho🤣
I didn't said anything 🤷 you were the one 🤪