Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Bhabhiji missing
Hain kaun ye log kahan se aate hain?🧐🧐🧐
Anndolan baadh mein karo...pehle homework karo🤣
Tu famous ho gayi behen!! Articles chap rahe hai tere naam pe🤣
Originally posted by: ValleyOfPeace
Ye nahin ho sakta naira
But fir bhi-
Uske pet ki samasya ho gayi gambheer
Ho kyun nai sakhta? 🤔🤔
Pet ki samasya toh hai he.. Usme kya he naya hai
Originally posted by: JL5HCFFVLTK2DOT5
Bhaiya ni maamu hota hai.. remember it used to be so trending on wedding cards when we were kids, "humale maamu ki shaadi mein zalool zalool aana"
I used to find it such a jaloos🤣
🤣🤣OMG yes!! No wonder I found it so familiar.
I think I still see it in wedding invitations today!
Mujhe toh abhi pata chala.. inn logon ke baare mein jaanne ke liye homework kar rahi hoon 🤣
Fame is a poison better skipped🧐🤣
Originally posted by: ValleyOfPeace
I was talking about ua musical spree sakshi!
I din know u din know my nameee😂🤣😂🤣
Arrre aaj mai bade mood mein thi.. mast punjabi old sad song pe dance kar ke aayi.. aur musical spree meri favourite hai.. I love to associate appropriate songs on situations jab bhi yaad aaye🤣
And sorry for not knowing your name, I didn't ask, my bad, I thought many people are not comfortable sharing their names here.. and I'm bad at remembering them too🙈🤭
Ho kyun nai sakhta? 🤔🤔
Pet ki samasya toh hai he.. Usme kya he naya hai
Main dev ki dhara ke khane ko chodne ki baat kar rhi thi