Originally posted by: rikara94
Han han dekha maine...tum logo ne kya kiya waha👍🏼
Raghav will not spare you guys👍🏼
Kya kiya ???😲🤣
Itni acchi acchi shayari ka opt diya🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: rikara94
Han han dekha maine...tum logo ne kya kiya waha👍🏼
Raghav will not spare you guys👍🏼
Kya kiya ???😲🤣
Itni acchi acchi shayari ka opt diya🤣
Shayri ke nam pe mere khilaf kya sazish huyi....nahi bhool payungi main....jab tak h jaan...jab tak h jaan👍🏼
Didn't Raghav call bindi wala aunty Shahshikala ?I googled her name , she is apparently a vamp character in movies 🤣🤣
Humari is EDT ki vamp tum Ho.. Shahshikala aunty
Didn't Raghav call bindi wala aunty Shahshikala ?I googled her name , she is apparently a vamp character in movies 🤣🤣
Humari is EDT ki vamp tum Ho.. Shahshikala aunty
First of yeh AT h EDT nahi😈
And secondly i'm not a vamp😡
And thirdly i googled bechari recently hi mari h kyu preshan kr ri ho usko🤪
Originally posted by: rikara94
First of yeh AT h EDT nahi😈
And secondly i'm not a vamp😡
And thirdly i googled bechari recently hi mari h kyu preshan kr ri ho usko🤪
You crash people's dreams/ hopes
Ek second ke liye sweetly baath Karti ho, phir taana Marti ho.
Yeh sab vamps ki lakshan hai
Mari gayi to Kya ? Niroopa BHI Mari gayi, u didn't stop calling me by her name
You crash people's dreams/ hopes
Ek second ke liye sweetly baath Karti ho, phir taana Marti ho.
Yeh sab vamps ki lakshan hai
Mari gayi to Kya ? Niroopa BHI Mari gayi, u didn't stop calling me by her name
@bold_ Main taana ni marti😈
Aina(mirror) dikhati hoon na ke hopes tod ti hoon....
Or eahi baat neerupa roy ki toh han bolungi....kyunki tu rone k reactions chipkati rehti h🤪
Originally posted by: rikara94
@bold_ Main taana ni marti😈
Aina(mirror) dikhati hoon na ke hopes tod ti hoon....
Or eahi baat neerupa roy ki toh han bolungi....kyunki tu rone k reactions chipkati rehti h🤪
You can defend yourself as much as you want , tumhari harkate vamp jaisi hi hai
Originally posted by: rikara94
@bold_ Main taana ni marti😈
Aina(mirror) dikhati hoon na ke hopes tod ti hoon....
Or eahi baat neerupa roy ki toh han bolungi....kyunki tu rone k reactions chipkati rehti h🤪
Yeh vamp hai ki Nahi ?🤣🤣
I'm not vamp....i'm Raghav Rao of this AT😎jo kabhi b kisi ki bhi class le leta h...jisko sab log dangerous mante h...or some of these nafrat(vamp) bhi krte h...😎
Tum dono ko dekh kar ek he word yaad aa rha h picchi Ammayi🤣