Omg ye Aliya bhi bhigmangi bangayi. 😂😂😂😂😂
https://www.instagram.com/p/CQTbFbTKaJu/?utm_medium=copy_link
Agar iska bhai bhikari banega toh yeh kounsi ambani banke rahegi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Omg ye Aliya bhi bhigmangi bangayi. 😂😂😂😂😂
https://www.instagram.com/p/CQTbFbTKaJu/?utm_medium=copy_link
Agar iska bhai bhikari banega toh yeh kounsi ambani banke rahegi
Originally posted by: IamRaj96
Aree woh yrkkh ko kitne saal se aise promote hi nhi karte bas kabhi kabhi hi promote karte hai but still chal raha hai na
Rajan ne IV me clearly bola tha channel ne usko bola hai ki jab tak isska trp aata rahega yeh chalega so dont get ur hopes up until nd unless yrkkh gets ratings less than 1.5
Mai aansuon ki nadi mein doob gayi.........
😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭
Star plus also dont give f*ck about yrkkh
Its just jab tak trp hai chalao isko
Arey mujhe laga saari property chhin ke baaki sabko ghar se nikaal diya. 😂
So now Pragya will have an affair with Purab's son !! Geez ! 😂😂😂😂🤭
https://www.instagram.com/p/CQSq9z7gJwI/?utm_medium=copy_link
Modran Family🤣🤣
Originally posted by: IamRaj96
Star plus also dont give f*ck about yrkkh
Its just jab tak trp hai chalao isko
Such a shitty scheme. Iss tarah se pure slot ki value kam hoti jarahi hai.
Arey mujhe laga saari property chhin ke baaki sabko ghar se nikaal diya. 😂
Haa re agar aisa nhi hua toh uss nalle rockstar ka saara paisa gaya kahan
Originally posted by: IamRaj96
Haa re agar aisa nhi hua toh uss nalle rockstar ka saara paisa gaya kahan
Yahi toh ajeeb baat hai kisne ki inki aisi haalat.
Such a shitty scheme. Iss tarah se pure slot ki value kam hoti jarahi hai.
Baaki ke prime time shows kounsa slot values badha rahe hai.....their all shows are for commercial purpose only 😑😑
Haa tanu aur aaliya dono bhikari bane hai toh kahi woh rhea ki bacchi ne hi saara paisa hadap ke chali gayi kya 😂😂
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4