Le ek ek score aa gya...now it's on Appi's hand🤣
I'm sure woh mere ko vote nahi kregi...meri apli jo hai🤗
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT ~~*~~ National Phenomenon Is Brewing ~~*~~
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Neetu and RK -birthday wishes 😊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Le ek ek score aa gya...now it's on Appi's hand🤣
I'm sure woh mere ko vote nahi kregi...meri apli jo hai🤗
Agar woh tera nam leti toh tera reaction hona tha😭
Or abhi bol ri h dil pe ni legi🤣
Woh MERI koyi Kam ki cheez Nahi hai
Bachpan mein sirf Telugu movies Dekhti thi toh mujhe us purane actors/ characters ki pata Nahi hai . Interest BHI Nahi hai Janne mein
Ps mujhe South Korea aur China ke leaders bhi pata hai 🤣🤣
Itni extra info kaiko rakhe ho??🤣
Usse bhi nah ho payega🤣
Originally posted by: rikara94
Le ek ek score aa gya...now it's on Appi's hand🤣
I'm sure woh mere ko vote nahi kregi...meri apli jo hai🤗
Now result is in Appi's hand🤣
Originally posted by: Sadme-Me-Hu
Yes that seems to be perfect
then we can complete this one before Sai ka bday
Exactly...hum sab ke views lelenge....a
Regarding this👍🏼
General knowledge hai 🤣🤣
I know meri presence char chand lga deti h...i know i know😎🤣
Woh MERI koyi Kam ki cheez Nahi hai
Bachpan mein sirf Telugu movies Dekhti thi toh mujhe us purane actors/ characters ki pata Nahi hai . Interest BHI Nahi hai Janne mein
Ps mujhe South Korea aur China ke leaders bhi pata hai 🤣🤣
Bold- toh main kya kru? Idhr main kon sa job interview lene ati hoon🤣
I started creating a cinematic AI fan series inspired by the world of MHRW. Every scene is carefully planned with consistent characters,...
4