Apun ko toh phun chahiye😎
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Apun ko toh phun chahiye😎
Ja jo samjhna h samjh🤪
Ja main tujhe She samjhungi🤣
Originally posted by: xxStrangerxx
Are pagal aurat🤣...main sirf jyoti ne jo likha tha whi soch ke has rhi thi🤣what do you mean he?? Mera gender he change kar diya🤣
Lol, ab tum ho hi aisi. I thought there is some double meaning here , that I was unable to understand 🤣🤣.
Tumne mujhe pagal aurat bulaya 😠
Tum Adnan Sami ho ya Nahi , iski mujhe confirmation Nahi hai . To respect you Dono use Kiya 🤣🤣
Samjhna nhi h main she he hun😒
Kya din aa gye hye neha ki bacchi ka dimaag wrong track mein rehta h hamesh
Lol, ab tum ho hi aisi. I thought there is some double meaning here , that I was unable to understand 🤣🤣.
Tumne mujhe pagal aurat bulaya 😠
Tum Adnan Sami ho ya Nahi , iski mujhe confirmation Nahi hai . To respect you Dono use Kiya 🤣🤣
Addy how dare you to call her pagal aurat😈
.
Sanki lady bhi toh keh sakti thi na🤪🤣
Originally posted by: rikara94
It's true👍🏼 hum toh dono ek jaise... behne behne🤗 but yeh or pta nahi kya bol jati h😭
Awww, ao gale milte hai 💕
Originally posted by: xxStrangerxx
Samjhna nhi h main she he hun😒
Kya din aa gye hye neha ki bacchi ka dimaag wrong track mein rehta h hamesh
Tune hi bola jo samjhna hai samjh🤪
Lol, ab tum ho hi aisi. I thought there is some double meaning here , that I was unable to understand 🤣🤣.
Tumne mujhe pagal aurat bulaya 😠
Tum Adnan Sami ho ya Nahi , iski mujhe confirmation Nahi hai . To respect you Dono use Kiya 🤣🤣
Kya matlab aisi hi ho?? Itni seedhi saadhi hun main😳
Btw main confirmation pehle de chuki hun👍🏼
Next qoute dekhne ke bad i doubt tu gale milegi🤣
I started creating a cinematic AI fan series inspired by the world of MHRW. Every scene is carefully planned with consistent characters,...
4