Avani🤣
Ye LAP TOP kis ki kahani hai ☺️🤣
Hai na ..bolo ..bolo ..? 🤣
Mini ka dialogue ...uggghhh .... Tumhara kuch nahi ho sakta . woh kaam dono ka hai , saath mein 🤣
Aage khub samajh gaye 🤣
Maza aaya imagine kar ke 🤣
Ye mineil ki hi story hai....
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Avani🤣
Ye LAP TOP kis ki kahani hai ☺️🤣
Hai na ..bolo ..bolo ..? 🤣
Mini ka dialogue ...uggghhh .... Tumhara kuch nahi ho sakta . woh kaam dono ka hai , saath mein 🤣
Aage khub samajh gaye 🤣
Maza aaya imagine kar ke 🤣
Ye mineil ki hi story hai....
🤣yummy and hot khichdi .want more of it☺️🤣
Avani🤣
Ye LAP TOP kis ki kahani hai ☺️🤣
Hai na ..bolo ..bolo ..? 🤣
Mini ka dialogue ...uggghhh .... Tumhara kuch nahi ho sakta . woh kaam dono ka hai , saath mein 🤣
Aage khub samajh gaye 🤣
Maza aaya imagine kar ke 🤣
LAP TOP 🤣
Originally posted by: N_sharmaa
🤣yummy and hot khichdi .want more of it☺️🤣
Thank you
🤣
Mini ka dialogue ...uggghhh .... Tumhara kuch nahi ho sakta . woh kaam dono ka hai , saath mein 🤣
Ya.. multiple meanings🤣 typical MiNeil style
🤣🤣 LapTop ... Avani..code words 🤣
Haaayeeeee
Maar hi dala💘💘
actually.....remarkable progress🤣Originally posted by: Bechain_Bulbul
Waah....ise kehte hain tarakki...kaafi aage tak samjhaya gaya is bar🤣