Chaand said kapde aur jewellery uske pasand ke the!! 😭😭

Our reaction-

Aur kuch nahi bolna.. Kuch bolne sunne ke liye bacha he nahi.. 😂
Chaand said kapde aur jewellery uske pasand ke the!! 😭😭

Our reaction-

Aur kuch nahi bolna.. Kuch bolne sunne ke liye bacha he nahi.. 😂
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Chaand said kapde aur jewellery uske pasand ke the!! 😭😭
Our reaction-
Aur kuch nahi bolna.. Kuch bolne sunne ke liye bacha he nahi.. 😂
He is Sadma king n he is actually giving Sadma to whole fandom by these types of clothes n jewellery to Anokhi 🤣🙈
I banged my head on my pillow😭
Bass yahi likhke aa rahi hu main EDT mein...yeh sunne se pehle me marr kyu nai gayi😆
Chaand said kapde aur jewellery uske pasand ke the!! 😭😭
Our reaction-
Aur kuch nahi bolna.. Kuch bolne sunne ke liye bacha he nahi.. 😂
🤣🤣🤣🤣😭😭😭😭
Dude wahi tohhh.. hasna hain ya rona hain samajh mein nai aara 🤪🤪
I was sooo getting ready to bash Kanchan… par ab Shaurya pe waise hi sab gusse mein hain.. this is one more to the list 🤣🤣

Chaand pyaar mein andha ho chuka h 🤣 waise yeh lehenga aur jewellery usi ne bhejvaya tha through Babli 🤢
Par itna zyada make-up thopne ki kya zarurat thi bhai 👎🏼
Originally posted by: rumi_dee
🤣🤣🤣🤣😭😭😭😭
Dude wahi tohhh.. hasna hain ya rona hain samajh mein nai aara 🤪🤪
I was sooo getting ready to bash Kanchan… par ab Shaurya pe waise hi sab gusse mein hain.. this is one more to the list 🤣🤣
Kanchan sabse zyada pretty lag rahi thi, best make-up tha uska 😆
Thank you😔