Wannabe tulsi 🤣
Lekin vo esa show hai ki agar meri mummy and dadi ne dekhna start kiya hota to pure ghr ko vo jabardasti dekhna padta
Ek dum unke mtlb ka content
Meri bhi Nani ne kiya..And here I am watching it..😭😭 I guess unse zyada regular..🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Wannabe tulsi 🤣
Lekin vo esa show hai ki agar meri mummy and dadi ne dekhna start kiya hota to pure ghr ko vo jabardasti dekhna padta
Ek dum unke mtlb ka content
Meri bhi Nani ne kiya..And here I am watching it..😭😭 I guess unse zyada regular..🤣
Ohh.. Matlab tu pehle se hii hai TT pe.. 🤦♀️
Originally posted by: darkchocolates
This is called Time Management Beta..😎
Padhai, Time pass..Sab kuch..Abhi bohot kuch sikhna padega aapko..🤣
Rehne de ayu isko samaj nai ayega
Ha
Mai alag account banane ka soch rahi thi
Originally posted by: Piyaazzz
yeh gaana mujhe kitta Pasand tha yeh Kya Kiya aapne iske Saath 😭
Yaar piyu dimag kharab kar diya h jyo bani jwala r unki saheli ne...😡😈
Originally posted by: sargamif
Nahi seekhna aisa bakwas time management....🤔
Mujhe apki tarah abhi se aunty banne k koi shok nahi h....😳🤔
Areee haan aapko woh wali harkatein karne se time mile tab na..🤣
Issilye aise advertisements aati hai na..😒🤭🤭🤭🤭
Chupi rustam.. 🙄
Vaise TT pe to mai bhi huu.. Par yaad nahi last time kab khola tha.. 😝🤣
Sargam woh wali advertisements mein busy rehti hai..🤣
Kaisa sach...??😡🍅😡🍅😡🍅😡🍅😡🍅😡🍅
M kya akramak baatein karti hu jo mujhe block akrenge sab...😡🍅😡🍅
Plan to abhi cancel kiya na.. 🥺
Ab vo ja rahi hai to halla to karna padega na.. 😝