Originally posted by: sumaishu
Pilot ahaan is ishkis dream. Karthik said Agar aap ne sach bola hota to mujhe aak jhoot nahin bolna padta🤣
Yeah I totally called it
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: sumaishu
Pilot ahaan is ishkis dream. Karthik said Agar aap ne sach bola hota to mujhe aak jhoot nahin bolna padta🤣
Yeah I totally called it
Looks like aaj bhi promo hi chipkayenge in the name of precap please makers either get done with it today or show some different precap
Kya kya theories lagayi thi Ahaan ke pilot costume ko leke.
Turns out Ishqi is imagining her AVM everywhere. 😆
Ahaan ko chodho koi Kartik ko pakad ke hug karlo 😭😭😭❤❤❤
Originally posted by: bhshre95
Karthik is sucha drama queen🤣
Yeh aage jake definitely Nandkishori/Nandram ko apne role ke bare mein bataega in their parents love story🤣
Beta mai nhi hota na tum dono nhi aate iss duniya me🤣
Tumhare papa denial me aur maa Singapore me hoti🤣
Also loving Raj today.
Raj and Kartik represent the whole f fandom 😭❤
Ishqi is so filmy🤣 she is hoping for Shahrukh khan type entry of her hero🤣
Ahaan holds Ishqi's hand to stop her. Episode ends here.
Proposal kal ayega
Originally posted by: bhshre95
Ishqi is so filmy🤣 she is hoping for Shahrukh khan type entry of her hero🤣
Eo bahut zyada film dekhti hai (that hotel scene😆) aur ek bilkul nhi dekhta (communication is key)🤣