Unka Nature pata chal raha hai kitne arrogant hai nahi dekhna hai mat dekhe but politely reply to kar sakte the
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Unka Nature pata chal raha hai kitne arrogant hai nahi dekhna hai mat dekhe but politely reply to kar sakte the
Anokhi is ka lehenga is pretty but usko properly pehnaya nahi hai 😂
Jewellery is nice par deba ke liye nahi bani hai 😂
hairstyle is worst.. uske liye mere pass koi comment nahi hai 🙄
Purana Shaurya dekhlo😂 In sab ka badla chal raha hai ab toh😆
https://www.instagram.com/reel/CNNe4s_BSHh/?utm_medium=copy_link
Originally posted by: deepshiii
Nahi. Arre jaise insta pe baaki saakk pe pages hai waise hi hai. But I post only my VMs nothing else there.
Oh.. mujhe insta ka koi knowledge nahi hai isliye pucha. SM ke naam pe ek whatspp pe hi active hooon mai😆 ab to wo bhi check nahi kar to din bhar IF pe padi rehti hoon🤣
Mai whatsapp pa wahi kar rahi thi Avanti ke saath discuss kitna realistic hai..
Hum karte hai baad mai insta pe discuss aur bhadas nikal denge.. 😂😂
Mujhe bhi add kar lena discussion me mai bhi bhadas nikalu gi🤣
Wahi to suitcase me girne wala scene wo bhool jaye lagata🤣
Mujhe bhi😆
Oh yes mein to iske bare bhul gayi thi😆
Guys wo sab chodo..
Ye batao ye CM kab update hoga?? 🤪
Iss janam mein toh nahi hoga 🤣