Mujhe to lagta hai yeh desis hi dusre ph se paise leke fd ko gumrah kar rahe hain😆
Dikha di kekta maiya wali soch😆😆
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Mujhe to lagta hai yeh desis hi dusre ph se paise leke fd ko gumrah kar rahe hain😆
Dikha di kekta maiya wali soch😆😆
Kuch samaj nehi aya😆
Kuch acha ho raha hai yaha? Ya idhar bhi off-air talks?🙈
Wake me up when it's over...I can't handle itna saara stress😆
Tab tak I'll watch kalka precap on loop to calm down😆
Just to change the topic - I read ghum Ka spoiler Didi will accuse sai of having affair with mohit🤣 ek aur angle bann raha ab yaha🤣
Mujhe anokhi ki dress ke baare mein rant karna hai 😭😭😂😂😂😂😂
What is SFT?
I am back with my TT obliviousness🤪
ShaKhi FanTeam 😆
Panga hua hoga
I am up for this...chalo karte hain yahi...yeh better topic hai😆
Kabhi Kabhi lagta hai Deba ko isiliye apna look reveal nai Karna hoga...k episode air hoga tab ek hi din gaaliya sun lungi look k liye, abhi se nai chaiye😆 Bechari sab ka wahi rant sunke frustrate ho gayi hogi BTS release Karne wale pe😆