Originally posted by: Ariyatogether
Ishqi is hard nut to crack.. 6 months me nhi tuti 6 min me kya hoga😆
Isse achha toh maasi ko hi mana leta🤣He's after the wrong person😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Ariyatogether
Ishqi is hard nut to crack.. 6 months me nhi tuti 6 min me kya hoga😆
Isse achha toh maasi ko hi mana leta🤣He's after the wrong person😆
Wo fir shayad Ishqi ko samjhane lag jati ya Singapore jane ki hi advice deti🤣
What's Ishqi's surname?🤔
Ahaan ka toh every episode announce kiya jaata hain but I don't think I heard hers before.
I don't like the sound of 'Ishqi Veer Malhotra'😆 Ishqi ki gravity kam ho jaati hain😆
They never mentioned her surname
Hua na Ahaan ka popat 
Itna dimag thodi hai usme 🤣
Originally posted by: kankabhor
🤣🤣 It feels like 24 hours EDT are active. Subah uthake dekhte hai to 30-40 pages ho jate hai😆
I'm either on the EDT or thinking about it there's no in between🤣 We have such raseeley theories and ideas though🤣Gul is missing out on some REALLY amazeballs track ideas and future serial plots🤣🤣
Originally posted by: Ariyatogether
Wo fir shayad Ishqi ko samjhane lag jati ya Singapore jane ki hi advice deti🤣
Maasi ko manana wasn't hard. Dande ke liye kitna halka reaction tha🤣
Singapore hi chale jaate😆 Ahaan would've gotten the best excuse too. Like maasi badi hai toh mana kaise karta🤣
Itna desperate nai dekha kisiko I Love You sunne ke liye
Hadd hai bande ki
Usse pareshaan karega, khud bhi hoga par bolega nai
What's Ishqi's surname?🤔
Ahaan ka toh every episode announce kiya jaata hain but I don't think I heard hers before.
I don't like the sound of 'Ishqi Veer Malhotra'😆 Ishqi ki gravity kam ho jaati hain😆
She doesn't have one in the serial- even her Singapore job offer just said "Ishqi, Nehru Nagar, Delhi" 😛