Originally posted by: magicalworld
Kya baatein chal rahi hain 😊
Soch rahe kya baate kare..
Pata nahi sab kahan chale gaye.. 🌚😂
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: magicalworld
Kya baatein chal rahi hain 😊
Soch rahe kya baate kare..
Pata nahi sab kahan chale gaye.. 🌚😂
Mai na beech mein gayab ho gai thi aur ab mujhe kuch samaj nahi aa raha kahan kya baat ho rahi hai 😂😂
isiliye I gave up🤣
Tumne itne post banaye ki MF pe flood aa gaya tum kehti tumhe kuch pata nahi🤣
ab yahaa pe aana hai kya
Originally posted by: pyar-ishk
Don't talk behind our back, I'm a BU alumni so we know how to plot 🤣
Chup kar kaha bi shuru ho jathi ho🤣🤣
People are behind us with rules being seniors we are besharams 🤣🤣
Originally posted by: Mona_988
Mai na beech mein gayab ho gai thi aur ab mujhe kuch samaj nahi aa raha kahan kya baat ho rahi hai 😂😂
isiliye I gave up🤣
mona shagun ke liye vote ki kya
So gaye lagta hai 😆
Originally posted by: Tashaf_arshi
Deepshii and jiggy aap log log jaha the waha kya baate chal rahi thi bataiyye😆
Main toh Anokhi ki dresses ke baare mein bol rahi thi 😂😂 phir mutually decide hua ki kal mere styling thread mein sab bhadaas nikalenge.
KPs bana rahe the Jiggy pe KP wale post pe 🤣 bahot funny hai KPs wahan pe😂
🤣🤣 Because of her me and Sofna in trouble