Behno thodi der ke liye idhar aa jao or bakiyon ko bhi bula lo ab mera sar ghum raha hai mujhe samjh nahi aa raha kis post pe jau kidhar kya bate ho rahi hai🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Behno thodi der ke liye idhar aa jao or bakiyon ko bhi bula lo ab mera sar ghum raha hai mujhe samjh nahi aa raha kis post pe jau kidhar kya bate ho rahi hai🤣
Originally posted by: Tashaf_arshi
Behno thodi der ke liye idhar aa jao or bakiyon ko bhi bula lo ab mera sar ghum raha hai mujhe samjh nahi aa raha kis post pe jau kidhar kya bate ho rahi hai🤣
Haan please CC pe baat karte hai. Mujhe bhi kuch samajh nahi aaraha 🤣
Originally posted by: Tashaf_arshi
Behno thodi der ke liye idhar aa jao or bakiyon ko bhi bula lo ab mera sar ghum raha hai mujhe samjh nahi aa raha kis post pe jau kidhar kya bate ho rahi hai🤣
Mera bhi same..
Maine to padha bhi nahi..
Wapas aayi to itne pages.. 🥺
Originally posted by: deepshiii
Haan please CC pe baat karte hai. Mujhe bhi kuch samajh nahi aaraha 🤣
Bakiyon ko bhi bulao sab kidhar hai😆
Deepshii and jiggy aap log log jaha the waha kya baate chal rahi thi bataiyye😆
chalo agar saare FD 1rs/person bhi contribute kare itne paise jamenge ki BM, BP hi kya, saath main shagun, bebo, kitty and alok bhi chale jaenge. fir SM mein shanti hogi and humari life aasan ho jaegi. ye roz roz ki excitement/anxiety increase hona thoda kam hoga 🤣
Ruk tag karti hoon sabko.
Originally posted by: Tashaf_arshi
Deepshii and jiggy aap log log jaha the waha kya baate chal rahi thi bataiyye😆
Mai to kalke liye posts bana rahi thi..
Kuch pata bhi nahi.. 😢
Originally posted by: Tashaf_arshi
Behno thodi der ke liye idhar aa jao or bakiyon ko bhi bula lo ab mera sar ghum raha hai mujhe samjh nahi aa raha kis post pe jau kidhar kya bate ho rahi hai🤣
Thik bol rahi ho , aadhi notification pe toh ja hi nahi pa rahi
Kya baatein chal rahi hain 😊