No no mujhe bass lag raha hai aise😆
Kal se hi sab log bade shaant hain...especially KV😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
No no mujhe bass lag raha hai aise😆
Kal se hi sab log bade shaant hain...especially KV😆
Par kal toh dia tha na manjari ne bts .. aaj kyu nahi de raha koi
Mujhe costume dekhna hai shakhi ka 😆
Meri expectations high kar di apne Anuja 😌😌
Ab seedhe mandap mein hi bata de 🤣🤣
No no mujhe bass lag raha hai aise😆
Kal se hi sab log bade shaant hain...especially KV😆
Usko bhangra karne mil raha hai. Anokhi ko jealous hote hue dekhne mil raha hai isliye he is enjoying being Shaurya and forgot BTS bhi kuch hota hai 😆🤣
Originally posted by: Mona_988
Par kal toh dia tha na manjari ne bts .. aaj kyu nahi de raha koi
Mujhe costume dekhna hai shakhi ka 😆
Diya na aaj bhi usne deepa k sath. Baki aaj Falaq ko duty pe lagaya hai😆
Raat tak ruko...raat ko in logo ka din nikal aata hai😆
Shakhi ka costume for some reason secret rakha jaa raha hai...the way deba is deliberately putting only her face on the stories. And KV toh faraar hi hai🤔😆
Itne sexy kapde diye hain kya inko😆 Anokhi exposing her midriff aise kuch😆
Originally posted by: Mona_988
Meri expectations high kar di apne Anuja 😌😌
Ab seedhe mandap mein hi bata de 🤣🤣
Nahi baba...itna risk nai lete😆
Nikki pagal ho chuki hai...bhaag jaegi shaadi se😆 Give her some time to process everything warna hila dalegi sab ko😆
Haldi se just pehle bhi bata sakta hai. Chid jaegi Nikki. Fir gusse mein haldi karenge☺️
Originally posted by: deepshiii
Usko bhangra karne mil raha hai. Anokhi ko jealous hote hue dekhne mil raha hai isliye he is enjoying being Shaurya and forgot BTS bhi kuch hota hai 😆🤣
Titliyaan bhulne nahi dengi usko...usne 1 bts promise kiya hai na unko watch party mein😆
Watch party ka harjana sabko bharna padra. KV sir ki galti nhi agar woh uss reason se post nhi kar rha. Theekh hai ab jo hai so hai. But I will miss his fun personality.
Titliyaan bhulne nahi dengi usko...usne 1 bts promise kiya hai na unko watch party mein😆
Main shagun aur anokhi ko bhi titli bulati hoon. Mujhe laga woh kya nahi bhulne denge Shaurya ko 🤣
BTS promise kara? Chalo aa hi jayega. Live bhi promise kara tha 🤣
Pakka sangeet hai 😆