https://www.instagram.com/p/CP9v2xTHlgn/?utm_medium=copy_link
Yahan jaise colours mile hai Pakhi ko I want waise colours mile Nikki ko kabhi kabhi.. 🤭
She will look gorgeous!! 😍😍
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
https://www.instagram.com/p/CP9v2xTHlgn/?utm_medium=copy_link
Yahan jaise colours mile hai Pakhi ko I want waise colours mile Nikki ko kabhi kabhi.. 🤭
She will look gorgeous!! 😍😍
Pakka dobane wale hai 🤣
https://www.instagram.com/p/CP9v2xTHlgn/?utm_medium=copy_link
Yahan jaise colours mile hai Pakhi ko I want waise colours mile Nikki ko kabhi kabhi.. 🤭
Prayer circle rakhlo mil jayenge😆
I don’t know why but I started imagining SS in this scene. Sorry hann😅 Leave acting, even the scene was not worth SAAKK😅. And then I thought about 1.4 vs 1.0 and phir main confuse ho gayee about my soch.. galat main hoon ki galat woh sab hain.😅
Tumko kya lagta hai shaurya aise curtain ke peechhe chhupe ga ... Nahhhh mera Chand bahut bold hai😎
Sab head hi karega kya tum log bhi kuch karo😆
Originally posted by: Tashaf_arshi
Tumko kya lagta hai shaurya aise curtain ke peechhe chhupe ga ... Nahhhh mera Chand bahut bold hai😎
Yeah I know bold and beautiful 😊. But Maine kar liya imagine maybe gussa hoga Anokhi se. Phir Anokhi will pull him out. Yeh kya parde ke peeche chup rahe of TUM?!😂
Guys😲actors are tagged😳
https://www.instagram.com/p/CQDKgH4hgN4/?utm_medium=copy_link
Guys😲actors are tagged😳
https://www.instagram.com/p/CQDKgH4hgN4/?utm_medium=copy_link
Yeh har baat pe tag karte hai , isse bhi ghatia post pe tag karte hain
Guys😲actors are tagged😳
https://www.instagram.com/p/CQDKgH4hgN4/?utm_medium=copy_link
Sharam nahi aati in logo ko aise kyu karte hai actors ke sath to tameez se pesh aao🤔
Sanson ko song mujhe bhi chahiye show me😳 kisi ne rain sequence ka vm banaya tha sonson ko song pe bahut beautiful tha