I saw colour coordination.. 😂😂
They both are so pretty
Yeh baat afternoon se insta pe hai 🤣🤣 colour coordination
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
I saw colour coordination.. 😂😂
They both are so pretty
Yeh baat afternoon se insta pe hai 🤣🤣 colour coordination
Originally posted by: deepshiii
Maine kal tujhe meri GK ke baare mein bataya tha naa regarding sitara ke shows 🤡🤣
🤣 Meri GK idk how lekin acchi hai 🤪
Btw uss din I watched SAAKK and sitara on hi chod diya
And uske baad wale show main kya unrealistic earthquake aaya lol 🤣🤣
You should watch it
I and my sibling died laughing and trolling it 🤣
Sr😆
I saw colour coordination.. 😂😂
They both are so pretty
Tum Debvir fan club join to nahi kar rahi😆
I saw colour coordination.. 😂😂
They both are so pretty
Twitter walo ne ship nahi kara didi aur bhaiya ko? 🤣
Kiska??
Originally posted by: Radiant_Eyes_
🤣 Meri GK idk how lekin acchi hai 🤪
Btw uss din I watched SAAKK and sitara on hi chod diya
And uske baad wale show main kya unrealistic earthquake aaya lol 🤣🤣
You should watch it
I and my sibling died laughing and trolling it 🤣
Unrealistic toh woh pura show hi hai 👀😂😂😂😂😂😂😂😂
Budhi Bhabhi beating her jawan devars 🤡
Nahi.. 😂😂
But mujhe kapde he dikhte pehle to kya karu.. 😂😂
Originally posted by: deepshiii
Unrealistic toh woh pura show hi hai 👀😂😂😂😂😂😂😂😂
Budhi Bhabhi beating her jawan devars 🤡
But y.. 🙄😒
Pata nehi...kisika to chal raha hain😆