Uske against koi gaya nahi hai aaj tak isiliye vo aisa hai ..... He can see himself losing in front of RR aur vo ye bardash ni kar paa raha. Uska ego hurt ho raha hai aur vo dusro ki izzat se zyada badi hai uske liye. 😡
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Uske against koi gaya nahi hai aaj tak isiliye vo aisa hai ..... He can see himself losing in front of RR aur vo ye bardash ni kar paa raha. Uska ego hurt ho raha hai aur vo dusro ki izzat se zyada badi hai uske liye. 😡
Originally posted by: Wilddreams
He didn't even let her console him because he said he got used to peoples hatred 😭Nobody understands him 😭
My ❤️ is paining 😭
so Keerti & Sunny affair going on from 2 yrs🤔🤔
how cum Raghav didnt get any clue
cause he was after Pallu recently only😛
Kya bakwas hai ye 🤢
in the initial episode (No. 7 I think), Raghav was drinking badly and Farhaad asked him about his past, Raghav mentioned it was a because of that girl. Back then I thought he was mentioning Pallavi but forum pe people said that he is refering to a girl from his past. To ab ye batao ki past nikal aya to ladki kaha gayi😕
they were planning to elope😡😡
luckily Raghav & Pallu stops them
Hum dekh liye episode.... problem is humko rone ka man karta hai.... but Rona ni ata kisi chiz ke liye😒 this was indeed a very emotional episode....hum bole the na Amma Keerthi isko samajhne ja koshish hi ni ki kabhi
Dekh liya episode😲
Rona nahi aata tumhe😕🤪🤣
Amma ko jo samajh na chahiye woh nahi samajti but jo nahi samajh na chahiye "Maa da ladla bigad gaya" woh pakka samjh jati hai🤪
Kriti ka kya he bolu apne sagge bhai ko nahi samajh na but ye kal ka aaya Sunny ko jarur samajh na hai🤪
Uske against koi gaya nahi hai aaj tak isiliye vo aisa hai ..... He can see himself losing in front of RR aur vo ye bardash ni kar paa raha. Uska ego hurt ho raha hai aur vo dusro ki izzat se zyada badi hai uske liye. 😡
Ye tho aab pakka haarne wala hai 😡
in the initial episode (No. 7 I think), Raghav was drinking badly and Farhaad asked him about his past, Raghav mentioned it was a because of that girl. Back then I thought he was mentioning Pallavi but forum pe people said that he is refering to a girl from his past. To ab ye batao ki past nikal aya to ladki kaha gayi😕
Haan I know this one. Kya pata cvs ne new twist ke chakkar main iss ladki wala story ko hawa main filter tho nahi kardiya🤪
Kya pata ladki wala locha bhi kuch time baat bahar aajye.. lets see😆
Elope hojaye... hamara peecha chode 😡
I started creating a cinematic AI fan series inspired by the world of MHRW. Every scene is carefully planned with consistent characters,...
4