Originally posted by: butterturnips
Sab bahut jald milega, meri toh khushi hi control nahi ho rahi yeh jaan kar ki Papa Bhalla is returning
Hyderabad mein hai papa bhalla?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: butterturnips
Sab bahut jald milega, meri toh khushi hi control nahi ho rahi yeh jaan kar ki Papa Bhalla is returning
Hyderabad mein hai papa bhalla?
Bahut rulaya ga ye anokhi ko🤭
Kal wala. Usne kaha kal ka episode 😆
Shaurya ko rulane pehle sochna tha use ab badla to lega wo😆
We are getting the college scene tomorrow where shaurya gives mithaai toh anokhi next Saturday dhamaka hogi 😆
Ek raat ke liya rulayga shaurya...anokhi ko haar raat itna rulayange SS will become rotlu sabarwal🤣
Originally posted by: Mona_988
Maine abhi tak sirf ye tag dekha hai .. aur bhi bahut saare hain..dheere dheere dekhtu hun..
Bas mujhe ye bata de.. log ye kyu bol rahe hain ki shoot wrap up ho raha hai ?
I mean dar kyu rahe hain sabh log?
Qki shaadi ho rahi..
But chill..
KV ne to bola na Mum jayenge..
Let's wait and enjoy
Shagun ek function hota hai shaadi mai..
Originally posted by: Mona_988
pata nhi kya hoga..
Everything is all over the place
Mujhe toh yehi samaj nahi aa raha ki forum mein kya chal raha hai🤪
Welcome to our boat! We are all sailing the same way..... ⛵️
No idea what’s going on! 🤷♀️
This is what we know so far:
For sure, there is a Shaadi, related to Shaurya.
We know the Ballas are invited.
KV said tomorrow’s episode is going to be great ❤️, although he may be trolling us, you never know with him.....