https://www.instagram.com/p/CP-AWGxBXJk/?utm_medium=copy_link
PS- I made a new topic qki wo red ho gaya tha.. 😂😂
https://www.instagram.com/p/CP-AWGxBXJk/?utm_medium=copy_link
PS- I made a new topic qki wo red ho gaya tha.. 😂😂
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
https://www.instagram.com/p/CP-AWGxBXJk/?utm_medium=copy_link
PS- I made a new topic qki wo red ho gaya tha.. 😂😂
Chalo shan papa kuch toh kar rahe hai❤️
Shaan papa helping in hottie beta engagement with fake fiance 🤣🤣
Ye batao Astha aur Kanchan peeche kya baate kar rahe??
Woh Shaan ke peeche it's Kanchan na? Woh kisse baat kar rhi hai? Aastha toh lagi nhi.... And Gayatri bhi nhi lag rhi
https://www.instagram.com/p/CP-AWGxBXJk/?utm_medium=copy_link
PS- I made a new topic qki wo red ho gaya tha.. 😂😂
https://twitter.com/ShiviKumari8/status/1403228248897589249?s=20
Can't wait for Shagun's entry....just wondering about her outfit and 👀 colour
Saare BTS ko combine karke ek story banalo. 4-5 episodes nikal jayenge aise 🤣
Saree and jewelry discuss kar rahe hai
How sweet of Khalid Sir😌
Mai sirf Shagun ki entry ka wait kar rahi hun😛
I have become sadist.. 😆