Originally posted by: nycgal
Haan..they were hoping the other would do something..its like iss level mein arji pass but next level mein veto ho jayega..
The curtain scene was sooo sad
My babies..
Haa na, shree.. Curtain scene was so sad.. πππ
My babies.. πππ
Dono hii chahte the ki dusra back off karde.. Aur viru to kaise Confident tha ki bawari kabhi haa na karegi... Jaise hii saki ne aake pehle drama kiya viru se kaha ki pur ko manana utna aasan nahi hai.. Kaise vo jhat se bola ki maine kaha tha na ki bawari na manegi...kaisi smile aayi thi uske face par... Fir sunke ki pur ne haa kardi.. Dil toot gaya uska.. Pur ne viru keliye haa kardi aur viru ne pur ke liye.. Matlab bol bhi rahe hai ki dusra kaise khush rahega.. Kush dono na hai aur dono ko ye baat pata hai. Par fir bhi dilasa de rahe... Gadhe hai dono.. π€¦ββοΈπ€¦ββοΈ