Shart laga lo unki shaadi kabhi nahi hogi , Shaurya uska murder kar dega par usse shaadi nahi karega 🤣🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Shart laga lo unki shaadi kabhi nahi hogi , Shaurya uska murder kar dega par usse shaadi nahi karega 🤣🤣
https://twitter.com/Fireflies8888/status/1403002095297392665?s=19
I will watch this and remember that I can't see this.. So better to see Anokhi crying.. 😭😭
This scene was just amazing. What a wonderful performance..👏👏🙌🙌 for just this scene alone he deserves to be trending today! Take a bow KV!
Bhagwan kab se yeh laddoo khane ke liye taras rahe h 🤣 kab ShauHir milan hoga bedroom mein?
Kya ye 18+ ban raha?? 😂😂
Originally posted by: butterturnips
Bhagwan se bhi ab aur intezar nahi ho raha because God is a ShauHir shipper 😎
#JaiShauhirDi 🥳
Yay 🥳🥳
TM jigs hai naa?
Yahan pe ShauHir bol sakte hai naa? 😎
Aitaaz stunt 3 log karenge shagun ahir for shaurya alok for shaurya....apne fat belly ke saath belly dance karenge🤣
Nibba Pati returns.. 😎
Utna control nahi hai usme S likhna chod ke SR kar lega🤣
Yusss!!!
KV kya lag raha hai handsome😍😍😍
Anokhi Ka jyada samajh nai aa raha Kaisa dress hai. But her hairstyle and jewellery is pretty simple, toh ho sakta hai Kisi aur Ka function hai. My bets are on Shastha wedding rather than shasha engagement
Shastha wedding ShaKhi wedding se just pehle hona chahiye, I want this jealousy track for some time long 😆 Let Anokhi burn 🤭🤣
Bas 3rd time he ta hua.. 😂