Live mein bata raha tha na measurements dete waqt
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Live mein bata raha tha na measurements dete waqt
Aage karegi BP Alok dono se..
Shaurya ki BM, CM dono banegi.. 😂😂😂
SR toh Anokhi ke sath hi hoga aur foreplay Ahir ke sath 🤣
Originally posted by: butterturnips
Mera excitement control nahi ho raha 🤣 Shaurya ka brain hi art h, bahut acchi planning ki h Anokhi ko patane ki 🤣 too much fun🤣
Shaurya is smart player 🤣🤣
Ye baat koi Anokhi ko samjhaye..
Thodi Bebkoofi dikha rahi..
Actually kaafi.. 😂😂
hopefully Reema can help in this matter or her sister! Or Anokhi might wake up from her slumber and realise that this is a stupid idea!! 😆 As a viewer I can only hope. Don’t disappoint me Creatives 😆
Nahi apni FL alag hai tana marne ka mouka nahi chodegi😆
Kya pata dono hi Ahir ke saath ho 🤣🤣
Sagai ya Shadi bhale hi Shagun se kare par SR toh Anokhi ke sath hi hoga 🥳
Jealous nikki ko mujhe bhi dekhna hai. Tum batao kaise bardasht karna hai? Promise me we'll leave no stone unturned everyday to bash Shagun. Tab sukoon milega. 😆
Tumhare pati 3 hafte baad siac se seedha fake engagement mein pouch jynge aise bhi yesh sirf Sabarwal occasion mein hi dekhta hai 😆