Originally posted by: deepshiii
Haan 🤣 starting ke hi episodes ka scene hai. September ke aas pass ka 😂
Mere ghar mai tab TV nahi tha..
I watched the serial later actually.. 😢
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Originally posted by: deepshiii
Haan 🤣 starting ke hi episodes ka scene hai. September ke aas pass ka 😂
Mere ghar mai tab TV nahi tha..
I watched the serial later actually.. 😢
Originally posted by: saakkabc
After today’s Sadma I laughed reading messages in this thread.., jaadu Tona he he.,, desperate us
Hamlog show ke liye kis had ja sakte hai dekho
Jaadu tona🤣
Hum jo kar rahe hai vo show ke liye kar rahe hai attention ke liye nahi 🤣🤣

Maine woh show kaafi late dekhna start kara tha. I guess december end mein but phir startv pe upload hojata tha toh usse dekhe the episodes kyonki VMs banani hoti thi 🤣
Originally posted by: amairakriyaansh
Hum jo kar rahe hai vo show ke liye kar rahe hai attention ke liye nahi 🤣🤣
Attention ke liye bhi jaadu tona kar rahe hai kya??🤣
Itna bhi izzat na do😆
Pata nahi mai TT pe nahi hu 🤣🤣
Omg how much I love this scene.., I watched it a million times... kv as Shaurya killed it... the whole scene came as a surprise and it was romance personified...all credit to kv and Deba