Originally posted by: butterturnips
Top toh bekar h par Jeans π toh badalta hi nahi π‘ kyun aisa kar rahe h harami costume designer?
Bcoz that designer is in love with Shagun
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: butterturnips
Top toh bekar h par Jeans π toh badalta hi nahi π‘ kyun aisa kar rahe h harami costume designer?
Bcoz that designer is in love with Shagun
Arre aap sabne pucha teenager kaun bola, yahi post pe ek comment hai..
Mai nahi kar rahi reply.. π

Baba Raizada doing jhad fuk to increase TRP of SAAKK π€£π€£
Ye chipkaungi ab har jaga
Arre aap sabne pucha teenager kaun bola, yahi post pe ek comment hai..
Mai nahi kar rahi reply.. π
Rehne do mai ek time pe kisi ek pe gussa karugi π€£ aaj ka gussa Colours ke no1 show ke naamπ€£
Bada dhongi to nahi hai naπ€£
Prayer circle se kaam nehi ho raha hain to deshi nuska apna na pade ga
Prayer circle se kaam nehi ho raha hain to deshi nuska apna na pade ga
Raizada ki duaa lagegi dekhna π₯Ίππ
yeh chipka ke dekhlo kaam hota hain ki nehiπ