Hello hi but no bye bye😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Hello hi but no bye bye😆
Originally posted by: Biggboss15
Main sun raha hu wild card entry ki baat chal rahi hai😉. Agar aisa hai to mujhe select karlo(joke😆 but it's interesting let's see kya hota hai)
Ur enthu is good enough to give you re-entry! Alexia maan nahi rahi par
socha darshan de hi Doon 😆
Maine ye dekha hi nai ki 8 points se kam milne par eliminate ho jaoge😭😆. Agar dhyan deta to atleast second round tak tik jata😆. Anyways khel mein haar jeet to hoti hi rehti hai🥳
Heya Hero.. tum ne aisa kya karaya nahi kara ki first round mai out hogaye?
Originally posted by: Radiant_Eyes_
socha darshan de hi Doon 😆
Tumhari nhi Zeal ki baat kr rhi thi mai🤣
Catch up with zeal🤣
Jo mujhe entry nai dega use tamatar milenge😈🤣. Anyways there should be a fair chance main first round mein evict ho gaya so I don't think mujhe mauka milna chahiye😆
Ur enthu is good enough to give you re-entry! Alexia maan nahi rahi par
Ego hurt ho gayi meri 🥺
Haan Woh Dekha main abhi 🤣
Hi sweetie! Really tired rn I was trying to write my daily queer story but Lemme see if I can come up with something.
Soni sar pe baithi hai likhwane k liye😆