Originally posted by: Athiraachu
What is she saying at 1st...I only heard...showering love or something...😆
She said, "Shaurya, u r the love of my life.. "
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Athiraachu
What is she saying at 1st...I only heard...showering love or something...😆
She said, "Shaurya, u r the love of my life.. "
Mujhe to nahi mile.. 🙄
Aap post karke bas dusro ko tag kijiye.. 😭
Yeh kya bol rahi hain...kuch samaj me nehi aya🤔
Mujhe bhi nahi aaya..
Isiliye aapke sar chipka di.. 😂
Aise baaton pe kaan band kar lena chahiye🤣
btw wo white shoes and tee mein shaurya baitha tha kya 😂
White tee bhi wapas aa gai hai aur ye log ka scene bhi hai saath mein 🤢
Yeh terai kaan kyun baj rahain hain
She said keep showering lots of love like always
Tanaz and Akshu ko bol rahi thee
Meine post bhi nehi kiya kisi ko tag bhi nehi kiya😆...Mein to aise hi banati hu aur situation dekh ke post karti hu😆
Originally posted by: Mona_988
Aise baaton pe kaan band kar lena chahiye🤣
btw wo white shoes and tee mein shaurya baitha tha kya 😂
White tee bhi wapas aa gai hai aur ye log ka scene bhi hai saath mein 🤢
Aaj jab Anokhi Shakhi wali drawing dekh rahi thi😆to use kiska call aa raha tha??
Title Credit goes to - Wamavasant...👍🏼👏
😆