Kare na wahi to chahiye Hume ..😎
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Kare na wahi to chahiye Hume ..😎
Originally posted by: Srilata.Mineil
Rangu ne precap nhi diya promo gira diya...precap yeh hi hoga kya...😆
anything better than her nas kato nautanki🤢
Poori taraf sakshi pagal hogaya
Ab ayegaa mazaa..vipul entry..
Yahi best hai 😃
Waise is sabme viru ne date kaise plan ki aur purvi itni hs kyun rahi hai bey....
Originally posted by: Srilata.Mineil
Agar viru ne aisa kuch kiya na to mei. Usko samandar ne daal dung....🤬
Saath me chalenge..🤣
But still Vir..Phir bhi sympathy aa hi jaata hai..😭😒
Originally posted by: Manasi_16
Haan yaar sach me...sirf dono ko nahi...charon ko nikal de - Pranjali ko bhi! Bas Vir aur bachche rahe...tabhi kuch sukoon milega bande ko😵
And I really wanna see this
PURPUL ki ho bhi jaaye toh theek hai😳
Phir Viru Saki pranjali sab ko bhar phek de phir chen se rahe poori zindagi jhand kardi hai sab ne 😡
Originally posted by: Amaraddict
Noooooo please Purple mera OP favourite hai uske saath anyay mat karo koi bhi rang rakhlo Purple nahin 🥺
Arre aisa kaise...PurPul ki shaadi toh Purple mein hi achchi lagegi na🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Waise is sabme viru ne date kaise plan ki aur purvi itni hs kyun rahi hai bey....
Viru ka sapna hoga..
Atleast sapna bhi ho chalega..I want that dream to be long and quite sensual..☺️
Originally posted by: Srilata.Mineil
Waise is sabme viru ne date kaise plan ki aur purvi itni hs kyun rahi hai bey....
Koi faida nai hai dimag lagane ka mera fuse ud jayega