Haan
Joong Ki ki wajah se start kardia and acha lag rha hai
Ek toh single upar se Kdramas aur dekhne lage, perfect cap mila apne liye 🤪

Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Haan
Joong Ki ki wajah se start kardia and acha lag rha hai
Ek toh single upar se Kdramas aur dekhne lage, perfect cap mila apne liye 🤪

Originally posted by: -Ayushi-
Haan
Joong Ki ki wajah se start kardia and acha lag rha hai
Ek toh single upar se Kdramas aur dekhne lage, perfect cap mila apne liye 🤪
Most probably india Kdrama fans me 70-80% ka 1st Kdrama yahi hai😆
Hindi me bhi available hai🤪🤪
Par maine 2 min dekhke Give up kar diya tha😵kyuki wo mera 3rd time tha shaayad😆 upar se Hindi dub mujhse saha nahi gaya🤪
Originally posted by: -Ayushi-
Haan
Joong Ki ki wajah se start kardia and acha lag rha hai
Ek toh single upar se Kdramas aur dekhne lage, perfect cap mila apne liye 🤪
2nd Leads tho
KDrama ki wajah single hai mere jaise🤣
Kyuki kisise baat karne ka time hi nahi hai🤪
Originally posted by: .shivi396
Most probably india Kdrama fans me 70-80% ka 1st Kdrama yahi hai😆
Hindi me bhi available hai🤪🤪
Par maine 2 min dekhke Give up kar diya tha😵kyuki wo mera 3rd time tha shaayad😆 upar se Hindi dub mujhse saha nahi gaya🤪
Haan friends ne recommend kia tha pehle 😆
Hindi wala option TG pe dekhte hi avoid kia maine🤪 pta tha na ho payega 🤪
Originally posted by: .shivi396
2nd Leads tho
KDrama ki wajah single hai mere jaise🤣
Kyuki kisise baat karne ka time hi nahi hai🤪
2nd leads mast hai
🤣🤣
1350 posts karna bohot muskil lag raha hai
Originally posted by: .shivi396
2nd Leads tho
KDrama ki wajah single hai mere jaise🤣
Kyuki kisise baat karne ka time hi nahi hai🤪
Mera 1st CLOY tha
Tera 1st Kdrama kya tha? 😆