Originally posted by: darkchocolates
Cutest bean..❤️
Viru kaise control kar lete hai🤣...How is he able to stay away..
Mere ko khud samaj nai ata KK esa kya jaadu karke gaye thi ki 6 month lag gaye bhaisab ko
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: darkchocolates
Cutest bean..❤️
Viru kaise control kar lete hai🤣...How is he able to stay away..
Mere ko khud samaj nai ata KK esa kya jaadu karke gaye thi ki 6 month lag gaye bhaisab ko
Wahi Wahi 🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: darkchocolates
Cutest bean..❤️
Viru kaise control kar lete hai🤣...How is he able to stay away..
Control kar kaha rah hai bechare ko karna pad raha hai dayano ki wajah se...🤣
Vir kuch bhi kar sakta hai..🤣🤣🤣🤣
Mere ko khud samaj nai ata KK esa kya jaadu karke gaye thi ki 6 month lag gaye bhaisab ko
Bechara alag delusion mein tha..Ab asli chehra samne aaya hai..🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Control kar kaha rah hai bechare ko karna pad raha hai dayano ki wajah se...🤣
6 months Viru ne taadne mein time waste kar diya..😭🤣
Originally posted by: darkchocolates
SR ki raat Vir will gift Purvi his pure love..☺️
Purvi mil SR ke next day wala gift..
Their morning after scene. Both still wrapped in sheets, after their first encounter. A thank you gift from Virji 😆
I'm already on my over reactive imagination. Sadly we are all so voided of seeing this on the show (all thanks to the duo saba-saki), so imagining it in our minds and be contempt with fantasy scenes.
Originally posted by: darkchocolates
Bechara alag delusion mein tha..Ab asli chehra samne aaya hai..🤣
Saki ne sooye hue armaan jaga diye.
Par abhi plot change...
He only wants Purvi to surrender to his desires.
Bawari esa chaped maregi na mill ko dekh ke