Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
I've seen on Instagram that they are going to trend Saakk today and asked everyone to particiate.. can someone check if this is true as I don't have Twitter
Originally posted by: Tashaf_arshi
Itni shanti kyu hai forum pe aaj lagta hai kal raat ki thakan ki wajah se sab der tak so rahe hai😉🤣
Took me 2 hrs to find sleep last night.
I was still reminiscing Mahi's advice, soch soch ke disturb ho gayi thi. 🤣
Let her wake up😆
Took me 2 hrs to find sleep last night.
I was still reminiscing Mahi's advice, soch soch ke disturb ho gayi thi. 🤣
Let her wake up😆
Maine padhna chod dia..
Meditation karne ki kosis ki..
Aur so gayi.. 😂😂
PS- I am yet to grasp that comment fully.. 😂
Originally posted by: Tashaf_arshi
Itni shanti kyu hai forum pe aaj lagta hai kal raat ki thakan ki wajah se sab der tak so rahe hai😉🤣
Mai uth gayi 🤣🤣
Raat ka nasha abhi bhi hai ya utar gaya😆
Bina nasha chadhe intna kuch ho gaya nasha chadata to kya hota😆