2 logon ko save kiya hai meine
Annsoo aney wali baat toh hai
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
2 logon ko save kiya hai meine
Annsoo aney wali baat toh hai
First Hava got her 2nd point now you
Yayy i m happy to save you both
Congratulations 🥳
We are back to top two 😆
I got 3 points so far😊
So happy for youuuuu🤗
Thank you 🥳
All my drama got wasted 😆
Anmol and Shibani thank you for your support 🤗
Congrats 💓💓
Acha hua drama got wasted, we into round 4💃💃💃💃
Not me i have zero score 😂😂
Host ka hi toh haath hona chahiye tha 🤣 Itna makkhan jo lagaya hai maine 😛
Originally posted by: Amphitrite
Main saazish nahi karti
Yeh toh taqdeer ka khel hai
Kaun bachega aur kaun eliminate hoga ispar mera yani host ka koi haath nahi
Originally posted by: priya185
I got 3 points so far😊
Congratulations
Originally posted by: DelusionsOfNeha
Main swallow likh rahi thi.. ye seagull kisne likha😔
Acha hua nahi likha nahi mera point kat jata
Only 2 points so far😒
Pagli shukar kar
Yahan mere jaisey bhi hain jinka khata hi nhi khola abhi taak 😂😂😂
thanks nina dear