dekho mere saath rehna kaafi mushkil ho sakta hai🤣
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
dekho mere saath rehna kaafi mushkil ho sakta hai🤣
Aiyyo, same pinch😳🤣
Mere saath zinda nikal gaye, toh you are eligible for khatron ke khiladi🤣
We are ready for it dear
Originally posted by: Shristhi2002
Aiyyo, same pinch😳🤣
Mere saath zinda nikal gaye, toh you are eligible for khatron ke khiladi🤣
Khatron sae khelna pasand hai hame
Bada josh hai aparajita, kya aapke toothpaste mein namak hai🤣
Arreeee oooooo, suicide is punishable offence🤣
Are you sure you can survive me🤣
Ji ha that's why I have strong teeth
Originally posted by: Shristhi2002
Arreeee oooooo, suicide is punishable offence🤣
Are you sure you can survive me🤣
Don't worry when I can survive with my sister I can survive anything on earth 😂😂
Mere mein nahi hai, my Brain has salts in the blood vessels 🤣
You are ready for "it"
okay,
https://m.media-amazon.com/images/M/MV5BYjg1YTRkNzQtODgyYi00MTQ5LThiMDYtNDJjMWRjNTdjZDZlXkEyXkFqcGdeQXVyNTAyODkwOQ@@._V1_.jpg