Harshu, Tan, Monu ko jyada shock nahi dena chahti.. 😂😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Harshu, Tan, Monu ko jyada shock nahi dena chahti.. 😂😂

Originally posted by: Mona_988
Harshuuuu inlog ko bahut jald dominant Anokhi dekhne ko milegi.. roz roz proof mil raha hai phir bhi mante nahu hai🤣🤣
Kaunsa proof babe?? 😂😂
Originally posted by: butterturnips
Tum sab bhulakkad ho 🤣 yaad nahi pehla kiss haath pe kaun kiya tha? 🤣
Kiss ka suruyaad anokhi ne kiye thee🤣
Originally posted by: mahiaana
Sanskars ki maa ki ankh 😑
Kisne banaya ve itne sanskar. Ufff yeha meri andaar ittu sa bhi na hei sanskar name ki koyi cheez pura besharam banke beithi hu but koyi SS nahi milta
Waha uske pas SS hei but woh sanskar pakad ke beithi hei 🤧
Toh kya chahte ho aap? Kaise sanskar ka cheerharan ho? 🤣🤭 Kya tum nahi chahti ki Anokhi dominate kare SS ko on top? 🤣
Kal ka KV ka insta post...is that Shaurya's temporary bedroom?😆
Originally posted by: butterturnips
Lioness ko har cheez grand chahiye, she doesn't like to adjust 🤣 hence, she'll need a super king size bed to do the deed 🤣
Matlab shower mai SS ke jalwe dekhne ke baad bhi nahi maanoge aap?? 🤣
Originally posted by: butterturnips
Yeh sab bhakti kar rahe h Submissive SS ki, yeh bhi bhool gaye ki sabse pehle kiss Anokhi ki thi when he was behosh 🤣
Wahi humari Anokhi bahut Anokhi hai.. wo unique tareeke se poori saaf saafai kar degi aur sabh log dekhte reh jaenge 🤣🤣🤣..
I laughed after reading the title🤣looking like a dream though Anokhi day dreaming Shaurya😆
Pehle jalwe dikhaye toh sahi? 🤣 mirror ke peeche bas khade hokar biwi ko dekh raha h ghanta kuch kar raha h 🤣