Originally posted by: Indira12
@Bold - Dekho na Faja. Kitna dard mei jeevan vyatit karna padhta hai mere salt hero ko 🥺😭
@UL - Thank You ❤️
woh tumhara hai.. Oh...
..
Sorry meri kahi hui shabdon ko bura mat maana.. 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Indira12
@Bold - Dekho na Faja. Kitna dard mei jeevan vyatit karna padhta hai mere salt hero ko 🥺😭
@UL - Thank You ❤️
woh tumhara hai.. Oh...
..
Sorry meri kahi hui shabdon ko bura mat maana.. 🤣
Originally posted by: Indira12
Salt hero does mara mari? 😲🥺
https://twitter.com/xxgoldenroses/status/1392145721571389441?s=20
What the hell😡🤬
This show need to be banned
Originally posted by: Indira12
Accha accha. Me bekar mei shakk kar rahi thi. Log bhi kuch bhi likh dete hai. 🤢 Salt hero aur maara maari is north pole and south pole. ☺️
Main bhi...
but Ruha ne sahi samay pe right information de di.. . 😂
Now my zen mode is on.. 😇😇
Aise kuch bhi likh ke log mujhe uksa nahin payege...
Satyameva jayade⭐️
shaant ho ja Rudi Shaant ho jaa.. main
kal adhe raat ek poora para likha tha.. as. my blood boiled..
phir Ruha ne clear kar di.. he is posessseddd.. 🤣
back page reference hai.. dekhlo.. .
Hello, BB friends, here is an important info for all the members ! ⭐️
Tujhe apni ankhien pyari nahi hai kya 😐
Originally posted by: Indira12
Accha accha. Me bekar mei shakk kar rahi thi. Log bhi kuch bhi likh dete hai. 🤢 Salt hero aur maara maari is north pole and south pole. ☺️
Ya how true just look at him what a gentleman 😐
This is the new kind of gentleman. 😎Tu nahi samjhegi 🤢
Something new, something interesting
🤣
Hey Mugs ....it was my reflex action 🤣🤣
Indu aisi horrific cheezein kyun post karti ho 🤪.
Uske expressions toh dekh 😡
Vaise woh hmesha blank hi rehta hai