Sorry gifπ³


Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Sorry gifπ³


SO much better.
Anjali ke bhi banao please....
woh toh aaj pagla gayee thi while chanting that rhyme or poem or whateverπ€£
uske baad joh phatti uski moment she heard VPS roar
Saba kya kam jalati hai jo ab Nez ko bhi humse dushmani ho gayee hai
maine to FB poora ka poora skip kiya tha
BTW Jiya, dekh liya episode
Jiya ..mujhe woh Anjali ka dara huwa chehra wala gif milega?? slo-mo mein??
Ok CG mein update araha hai
U r forgiven Nezuπ³πβ€οΈπ€
Put PurVir gifs in CG ππΌ
And Gifs quota is done ok π³π
Bahut jayadaπ€
Boss jo aap sab gif lagate ho ya gif or memes ke use karke baat karte woh bda mast h..padhne m alag hi mazza aata h..fun h idhr..pasand aagya h ye forumπ
U r forgiven Nezuπ³πβ€οΈπ€
Put PurVir gifs in CG ππΌ
And Gifs quota is done ok π³π
Ha ok π³π
Ab nai dalungi
Bahut jayadaπ€
Boss jo aap sab gif lagate ho ya gif or memes ke use karke baat karte woh bda mast h..padhne m alag hi mazza aata h..fun h idhr..pasand aagya h ye forumπ
Are kya bat π³
π³β€οΈ Mtlb edits milenge hume
SO much better.
Anjali ke bhi banao please....
woh toh aaj pagla gayee thi while chanting that rhyme or poem or whateverπ€£
uske baad joh phatti uski moment she heard VPS roar
Maine uski bakwas skip mari thi light ki speed se
Baki gif me apko tag Karti hu cc meπ³