Kartik Goenka aab marriage counselor bhi ban gya hai.
This is because some Kaira/Shivin fans are angry with the show since Sirat has got married with Ranveer and they ship Kairat😂😂😂.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Kartik Goenka aab marriage counselor bhi ban gya hai.
This is because some Kaira/Shivin fans are angry with the show since Sirat has got married with Ranveer and they ship Kairat😂😂😂.
Originally posted by: IamRaj96
Ok GN guys
Aur jinhone mere baare me irritating cheeze nhi batayi unko woh task aaj hi comppete karna padega warna kal tumhari khair nhi 😡😡
Bold - Main to darr gayi😔😆🤣
Agar mujhe tumhari koi baat irritating lagti to main tujhse itne achhe se baat nhi karr rhi hoti😂
Originally posted by: Mighty_king
Arrrrrrreeeee..!!!!!😡
Tum log kooch bhi bolte ho kya...😡
Mujhe pata bhi nahi vo kon hai..... Hum logone usse bohot mock kiya tha na...
.
Tum logone uske forum ka kabaada kar diya aur uss bechare ko 1like nahi kar sakte....
.
Paapi log.....bhagwaan se to daro....😡
Awwle Pritam is sad that no one is liking uska crush ka post😭. Koyi baat nahi tune like kar dia uska post wohi kafi hai uska liye😌. What a turu lob Pritam have for his crush ki uska ek like par uska crush TV Hindi forum ka HOF mein aa gaya/gayi🤩.
Originally posted by: IamRaj96
Ok GN guys
Aur jinhone mere baare me irritating cheeze nhi batayi unko woh task aaj hi comppete karna padega warna kal tumhari khair nhi 😡😡
Karungi complete tera post don't worry😌😌😌.
Koyi baat we will ship Pritam with a boy if Helly die hard fan in this forum is a boy🤭.
Waise I think the person is a girl since one of her India forum account was IYA(self confession by her in her I am back thread)😌.
Pritam+Iya=Priya❤️❤️❤️
Tharki Tau jo apna jawani and 18+ imagination ko control nahi kar pata hai.👎🏼.
Kutti Nibhana Saathiya pleause reboot of SNS🤩😍.
Originally posted by: Mighty_king
Arrrrrrreeeee..!!!!!😡
Tum log kooch bhi bolte ho kya...😡
Mujhe pata bhi nahi vo kon hai..... Hum logone usse bohot mock kiya tha na...
.
Tum logone uske forum ka kabaada kar diya aur uss bechare ko 1like nahi kar sakte....
.
Paapi log.....bhagwaan se to daro....😡
Bold - koi nhi darrta sab dheet paapi log hai yaha😎
Raj and Neon🔫🔫🔫
Originally posted by: IamRaj96
Aaj sab log abjini ke emojis (😊👍🏼😳😎) use kar rahe ho aaj kya abjini day hai kya 😂😂
⚔️🔪.
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4