Reality mein aajao Baby, It was Choco Truffle
Protein hota toh main bolti accha hua, chala gaya, pata nahi kya sukha biscuit jaisa taste hota😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Reality mein aajao Baby, It was Choco Truffle
Protein hota toh main bolti accha hua, chala gaya, pata nahi kya sukha biscuit jaisa taste hota😆
Did you all notice, they didn't show the cake falling? Thankfully they didn't waste the cake in reality
Yaa..I was like..where is the cake🤔🤔
Originally posted by: Chahat_A_Doshi
Sorry for the delay
Checked in morning
Replied abhi
Thanks 4 tagging
Hahah... Koi nahi... Bus bol rahi thi ki mujhe bhi aivayi short story dalne ki ichcha hogayi... The way you do on the fly...😆
Originally posted by: SONIA441
Reality mein aajao Baby, It was Choco Truffle
Protein hota toh main bolti accha hua, chala gaya, pata nahi kya sukha biscuit jaisa taste hota😆
Yaa.. reality Choco cake 🍰
Cake cake na raha 😭 Ye zindagi hamein tera aitbaar na raha😭😭
Cake🥺
We r crazy🤪🤣🤣...over cake🤣
We are crazy for anything and everything🤣
Crackpots hai hum sab🤪🤣
🤣🤪
Bhaisahab, itne Apt Lyrics suit karte hote toh maine socha hi Nahi🤣
Suno na, Ambience mein koi kami nahi honi chahiye humare Raghav Pallavi ke beech☺️.... Tum AC ka temperature & Music system acche se sambhal lena😆