Reality mein aajao Baby, It was Choco Truffle
Protein hota toh main bolti accha hua, chala gaya, pata nahi kya sukha biscuit jaisa taste hota😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Reality mein aajao Baby, It was Choco Truffle
Protein hota toh main bolti accha hua, chala gaya, pata nahi kya sukha biscuit jaisa taste hota😆
Did you all notice, they didn't show the cake falling? Thankfully they didn't waste the cake in reality
Yaa..I was like..where is the cake🤔🤔
Originally posted by: Chahat_A_Doshi
Sorry for the delay
Checked in morning
Replied abhi
Thanks 4 tagging
Hahah... Koi nahi... Bus bol rahi thi ki mujhe bhi aivayi short story dalne ki ichcha hogayi... The way you do on the fly...😆
Originally posted by: SONIA441
Reality mein aajao Baby, It was Choco Truffle
Protein hota toh main bolti accha hua, chala gaya, pata nahi kya sukha biscuit jaisa taste hota😆
Yaa.. reality Choco cake 🍰
Cake cake na raha 😭 Ye zindagi hamein tera aitbaar na raha😭😭
Cake🥺
We r crazy🤪🤣🤣...over cake🤣
We are crazy for anything and everything🤣
Crackpots hai hum sab🤪🤣
🤣🤪
Bhaisahab, itne Apt Lyrics suit karte hote toh maine socha hi Nahi🤣
Suno na, Ambience mein koi kami nahi honi chahiye humare Raghav Pallavi ke beech☺️.... Tum AC ka temperature & Music system acche se sambhal lena😆