🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Abe yr content mil jayega hum chain se show chor sakenge soch ke dekh 🤣🤣🤣
But ek SR toh zabardast chahiye yaar uske baad jo dikhana hai dikhade..Priam's oozing chemistry 🤤🥵
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Abe yr content mil jayega hum chain se show chor sakenge soch ke dekh 🤣🤣🤣
But ek SR toh zabardast chahiye yaar uske baad jo dikhana hai dikhade..Priam's oozing chemistry 🤤🥵
Windows to apne aap band ho jaayenge.. Bhool gayi Saki to bhoot hai... 😝🙈🤣🤣🤣
Bechara ki pass ab bahar jaane ka koi aur raasta bhi nahi
Ab kaise bachega apne izzat ko 🤪
hum sab chalte hain, Asma.
Saba toh mission pe hai to keep butchering our VPS. I just do not trust her.😡🤬
Please please please please please VPS-KK ki successful SR na dikha de🤢
Goa meon toh KK/Toral ka track khatam hone se raha
Kab Mumbai mein lockdown khulega and shoots will be allowed?
Let's go mere ko deppression hojayega yeh sab dekh ke 😭😭😭
Saba ko hi kidnap karlete hain before she could write it 😤
Last time Kaunsi wali sach hue
AAyu's reply reminded me of this
Le VPS on the fateful SR night
Meanwhile KK waiting outside
1st gif 🤣🤣🤣🤣🤣
2nd gif KK ka vrat kabhi nahin tootega 😋😏😏🤣🤣
Originally posted by: Amaraddict
Let's go mere ko deppression hojayega yeh sab dekh ke 😭😭😭
Saba ko hi kidnap karlete hain before she could write it 😤
seriously!!
With Saba's sadist mentality hume kabhi sukh-shanti nahin milegi
Good morning guys🤗🤗
Episode aagya 🤣🥳🥳