Ohhhh toh phir 9:30pe kuch bhi dekhne laayak nhi usse accha SMNKA hi better hai sab me 😂😂
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Ohhhh toh phir 9:30pe kuch bhi dekhne laayak nhi usse accha SMNKA hi better hai sab me 😂😂
Ha woh toh khushi khushi dekhti hai MHRW 😂😂
Ha tumhari yhm dekhne ki dukh bhari kahani sunke mere toh aansu nikal aaye 😭😭
Originally posted by: IamRaj96
Yeh thread me sabhi log apni family ki tv serial choice se trast hai .....feeling sad for em all 😭😭
Bhagya - YKTMN
lavanya- namak
Neon - boron
Harsha - aggabai sunbai
Akash - MHRW, GHUM etc
Abjini - MHRW
Tau - YHC
Me & pritam - SMNKA
😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂
Not only ABSB mujhe Star pravah, Colors marathi, zee marathi sab Ka torture jhelna padta hai 😣😣
10 PM ab kuch dekhne ko nahi hai😵🤣
Toh kabhi Kabhi Kumkum Bhagya dekhte hai
bass ye Tanu pakdi jaaye & show ka happy ending ho👍🏼
Imagine.
9:30
ZMGA (StarPlus)
Bokul Katha's remake (Zee Tv)
Aaoge Jab Tum (Colors)
Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi (Sony)
New show (Sab)
Originally posted by: Lone_wolf
Not only ABSB mujhe Star pravah, Colors marathi, zee marathi sab Ka torture jhelna padta hai 😣😣
You are warrior so stay strong & fight back
You can do it.....we all are there for you
You go girl
You are brave .....keep it up
😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂
Me to ZEE TV
Khatam sab khatam😡
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
Week 04, 2026 TRPs Opening Week: https://x.com/GossipsTv/status/2019294557003813312?s=20
4