Originally posted by: wamavasant
I think they'll plan it and bomb him with the truth atbthe last moment .
Ye bande ne engagement ring daali to mai gala daba dungi inka.. 😡
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: wamavasant
I think they'll plan it and bomb him with the truth atbthe last moment .
Ye bande ne engagement ring daali to mai gala daba dungi inka.. 😡
Jaa ke chaand ko samjhaao apne. Kar kya raha hai. Bolo usse that he should not let us down this time!
Typical newly married husband..
As you said- Aag lagi hai basti mai, Ye apni masti mai...
Shaadi ho chuki phir bhi dusra engagement ring pehenke ghum rahe.. Kanchan se puch rahe Shagun q gharpe hai.. BM se pucho bhai.. 😂
Originally posted by: wamavasant
And magetar bhawre k tarah mandra rhi hai sar
I hate when upshagun tries to get touchy with shaurya 😡
Aaj bhi haath pakdi thi na.. 😡
Originally posted by: wamavasant
Pata nhi kya karega ye banda 🤡 i hope khud ki shaadi ka na mazak bana le unknowingly.
Please aisa na ho..
Everything that seems cute now will hurt Anokhi and us.. 😂
My mood rn🤔

Jaa ke chaand ko samjhaao apne. Kar kya raha hai. Bolo usse that he should not let us down this time!
Koi na I still have high hopes from Chaand..
Galti kia to FT bhi bana dungi mai unpe.. 😂
Originally posted by: wamavasant
And magetar bhawre k tarah mandra rhi hai sar
I hate when upshagun tries to get touchy with shaurya 😡
Nirlajj stree hai 🤢
I think yeh sab sunke woh ab shaadi ka pressure dalegi 😬
I cant see ek or engagement 😕