Tum logo ko kiya lagta hain🤣
https://twitter.com/anjeeK20/status/1398978055222140935?s=20
Haan mujhe bhi laga😆
Deba was not at all in anokhi mode😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Tum logo ko kiya lagta hain🤣
https://twitter.com/anjeeK20/status/1398978055222140935?s=20
Haan mujhe bhi laga😆
Deba was not at all in anokhi mode😆
Wo Milkshake wala performance kv deba dono ko pasand hai dono bahut khush hai milkshake wala performance deke🤣
Originally posted by: wamavasant
We are almost right with our guesses 🤣
Holi scene mein bhi it was devir enjoying 😆 ajj deba ne confirm kar diya in the interview humne wo already guess kiya wo i love you scene k baad masti mein bhi it was devir running ariund and laughing gir pad rhe the 🤣
Who knows ye bhi sahi ho 😆
Deba aur KV ke expressions dekh ke laga yeh Devir hi the😆
Scene Mein ye adhe time devir hote hai adhe time shakhi 🤣
Originally posted by: wamavasant
Wo aise hi interview k waqt bhatki rehti hai
Uske baad kitne interview aa gye
Dont worry uske baad script change hua show is back on the track
Itna mat socho
I think over analysing every interview, let enjoy show n Shakhi chemistry ☺️
How? 😕 KV ne aisa bola kya ya iske khud ke aise vichaar h? 😆
Sab milli Bhagat hai 🤣
Isliye itne saare DebVir FPs banaya h FD ne 🤣
TT fd always confuses me with their vichaar dhara and so I avoid them 😆