Originally posted by: wamavasant
Haan saturday hostel scene was shot on 23rd
Bus seminar mil jaye or sapolan na mile rain sequence k baad ❤️
Anokhi in blue saree
IKR? Usko bhi bhejo yaar 1-2 weeks ke liye please 😵
Anokhi in saree
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Originally posted by: wamavasant
Haan saturday hostel scene was shot on 23rd
Bus seminar mil jaye or sapolan na mile rain sequence k baad ❤️
Anokhi in blue saree
IKR? Usko bhi bhejo yaar 1-2 weeks ke liye please 😵
Anokhi in saree
Ye sabka joint demand hai anokhi in saree
Lets manifest this ❤️
Swarda needs a break bandi bohat mehnat karti hai
See who is here
Our RiMi🤗
Good to see you here
Btw when are you coming back haan ?
And are you watching episodes ?
Okay this is one of myy favv looks of Shaurya/KV.
Originally posted by: wamavasant
Ye sabka joint demand hai anokhi in saree
Lets manifest this ❤️
Swarda needs a break bandi bohat mehnat karti hai
Usse hamesha k liye break hi de do na🤣
Originally posted by: wamavasant
Ye sabka joint demand hai anokhi in saree
Lets manifest this ❤️
Swarda needs a break bandi bohat mehnat karti hai
TT pe jaake prayer circle banaye? 🤣
Yaa MF pe? 🤣
Dono jagah start kr do😆
MF pe banao
MF ko bohat zaroorat hai prayer circle ki🤣
Prayer circle should be for Shagun ko 2-3 weeks ka off dedo🤣🤣
Unko dawa aur dua dono ki zaroorat hai🤣🤣