I am here...
But today Saturday na so everyone having fun I think
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
I am here...
But today Saturday na so everyone having fun I think
Originally posted by: Rudhita18
Oi .......kaha ho saare
Hii Ms freelancer 🤣🤣
Originally posted by: Rudhita18
Pehle thi 🙂.........Ab maine kaha n ki I am happily out of this itv crap 😁😁.......to mujhe koi farak nahi padta 😆
Itna forum pe leap leap kiya teri baatein sunn kar makers leap leke aaye 😡
Aur ab tu hee bhag rahi hai 😡
Kyun #heartbreaker Mangu pe vishwas nahi raha?
Originally posted by: Rudhita18
Oi .......kaha ho saare
Hum hai 👍🏼
Ei bohot dino se Sabah ki Salt Hero ki baat nahi huyi 😭
Y Sabah love salt hero😳
Because of his mind blowing expressions 😳
Salt hero 🙄🤦♀️
Usko acting hi nahi aati .....
Sabah tum kis kis ke peeche ho 🤣
Sabah loves these kind of dhamaka acting 😎
Why Rudy? 
Originally posted by: Aashi_009
Salt hero 🙄🤦♀️
Usko acting hi nahi aati .....
Sabah tum kis kis ke peeche ho 🤣
Salt hero 🤦♀️